सीतापुर

हरगांव पुलिस ने अपहृता को पांच वर्ष बाद किया बरामद

हरगांव पुलिस ने अपहृता को पांच वर्ष बाद किया बरामद

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय

सीतापुर। जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव से पांच वर्ष पूर्व अपहरण करके ले जायी गयी बालिका को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर हरगांव पुलिस ने गाजियाबाद से अपहृता को बरामद कर लिया है।


हरगांव थाने में यह अपहरणकांड का मुअसं 284/18पर आई पीसी की धारा 363,364 में केस पंजीकृत किया गया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पोखरा पुरवा निवासी रामकिशोर की पुत्री कु० रिमझिम पांच वर्ष पूर्व घर से किसी के साथ कहीं चली गयी थी।जिसे हरगांव पुलिस ने पुलिस अधीक्षक सीतापुर घुले सुशील चंद्रभान के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सदर राजू कुमार साव के मार्ग निर्देशन एवं थाना हरगांव के प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में उप निरीक्षक मान सिंह पाल अपने हमराही आरक्षियों अर्पित कुमार,महिला आरक्षी अजरा के साथ अपहृता को पांच वर्ष बाद जनपद गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद के हरथला मेट्रो स्टेशन के पास से बरामद कर लिया है। अपहृत महिला को बरामद कर हरगांव थाने में हरगांव पुलिस टीम ने हिरासत में रखा है।
थाना हरगांव के प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि युवती जब घर छोडकर गयी थी तब उसकी उम्र सत्रह वर्ष दो माह थी। बताते हैं कि युवती घर से भागने के पश्चात गाजियाबाद के एक ब्यूटी पार्लर पर काम करने लगी। तदोपरान्त उसने मेरठ निवासी अमित शर्मा से 14 जनवरी 2020 को शादी रचा लिया।युवती की गोद में इस समय ग्यारह माह की एक बच्ची भी है।
हरगांव पुलिस ने बताया कि युवती को मेडिकल परीक्षण करकर सम्बन्धित न्यायालय के सुपुर्द कर दिया जाएगा ।इसकी सूचना युवती के परिजनों को दे दी गई है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *