बॉलीवुड मनोरंजन

अप्रैल से शुरू होगी ‘सिंघम 3’ की शूटिंग:रोहित शेट्टी ने कहा- यह अब तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी

रोहित शेट्टी ने हाल ही में ‘सिंघम 3’ की शूटिंग शुरू करने के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में रोहित ने बताया कि फिल्म की तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी हैं। साथ ही फिल्ममेकर ने कहा कि फिलहाल अजय देवगन और वो दोनों ही अपने कामों में बिजी हैं, इसलिए फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरू होगी। रोहित शेट्‌टी ने मल्टी स्टारर फिल्मों पर भी बात की है।

अजय देवगन के साथ अप्रैल में शुरू करेंगे ‘सिंघम 3’ की शूटिंग
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रोहित ने कहा, “हमने पहले से ही सिंघम 3 पर काम करना शुरू कर दिया है। बहुत वक्त बाद मैं सिंघम सीरीज की फिल्म बनाने जा रहा हूं। हम अगले साल अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल अजय सर अपनी वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं और मैं भी अपकमिंग फिल्म सर्कस में बिजी चल रहा हूं। इसलिए, अप्रैल तक हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म आज तक की बिगेस्ट कॉप यूनिवर्स फिल्म होगी।”

यंग एक्टर्स को मल्टी स्टारर फिल्में करनी चाहिए- रोहित
रोहित ने मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “अजय सर और अक्षय सर पुराने समय के हीरो हैं, जो मल्टी स्टारर फिल्म करने में यकीन रखते हैं। रणवीर को मुझ पर विश्वास है कि मैं उसे सही रोल में फिल्म में दिखाउंगा। मुझे कभी मल्टी स्टारर फिल्म बनाने में मुश्किल नहीं हुई, लेकिन जो भी नए और यंग एक्टर्स हैं उन्हें अपने मैनेजर की न सुनकर मल्टी स्टारर फिल्में करनी चाहिए।”

आने वाले समय में लोग मल्टी स्टारर फिल्में देखना पसंद करेंगे
रोहित ने आगे कहा, “यंग एक्टर्स को अपनी इन्सिक्योरिटी पीछे छोड़ देनी चाहिए, नहीं तो प्रोड्यूसर्स को बिग स्केल फिल्में बनाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। अगले 2-3 साल में मल्टीपल हीरोज के साथ बिग स्केल फिल्में ही बनाई जाएंगी, क्योंकि ऑडियंस बिग स्केल फिल्मों को देखना चाहती है।” सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया था कि सिंघम 3 में एक फीमेल कॉप की भी एंट्री हो सकती है।

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्में
रोहित शेट्टी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इंडियन पुलिस फोर्स है। इसके अलावा वो रणवीर सिंह के साथ सर्कस फिल्म पर भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *