बॉलीवुड

‘एक विलेन रिटर्नस’ का BO कलेक्शन:जॉन-अर्जुन स्टारर फिल्म के बिजनेस में दूसरे दिन 15% की ग्रोथ, 2 दिन में कमाए 14 करोड़

एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्नस’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 2 दिन में करीब 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। वहीं फिल्म के बिजनेस में पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन 10-15% की ग्रोथ देखने को मिली है।

फिल्म ने दूसरे दिन कमाए 7.47 करोड़
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है कि 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने इंडिया से दूसरे दिन (शनिवार) 7.47 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन (शुक्रवार) 7.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

 

इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में अब तक इंडिया से 14.52 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। तरण आदर्श को उम्मीद है कि फिल्म के बिजनेस में तीसरे दिन यानी रविवार को और भी ज्यादा ग्रोथ देखने को मिलेगी। फिल्म को इंडिया में 29 जुलाई को 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

पहले पार्ट से पिछड़ी ‘एक विलेन रिटर्नस’
हालांकि, ‘एक विलेन-2’ साल 2022 में ओपनिंग-डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 7वीं हिंदी फिल्म बन चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘एक विलेन रिटर्नस’ पहले पार्ट ‘एक विलेन’ (40 करोड़ रुपए) से डबल बजट में बनी है। हालांकि, ‘एक विलेन रिटर्नस’ पहले दिन कमाई के मामले में 2014 में रिलीज हुई ‘एक विलेन’ से 50% कम यानी आधा बिजनेस ही कर पाई है। ‘एक विलेन’ ने पहले दिन 16.72 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

90 करोड़ कमाने पर हिट मानी जाएगी फिल्म
बताया जा रहा है कि ‘एक विलेन रिटर्नस’ अगर 90 करोड़ रुपए से ज्यादा का ऑल टाइम बिजनेस कर लेगी, तब यह फिल्म हिट मानी जाएगी। मोहित सूरी ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। ‘एक विलेन’ का निर्देशन भी मोहित सूरी ने ही किया था। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *