चंदौली

पिकअप की चपेट में आने से साइकिल सवार की हुई मौत

*पिकअप की चपेट में आने से साइकिल सवार की हुई मौत*

अलीनगर थाना क्षेत्र के चकिया रोड आलू मिल पुलिस चौकी के समीप अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने से साइकिल सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी घायल हो गया। चालक मौका पाकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना से आक्रोशित काफी संख्या में भुड एकत्रित होने से मुगलसराय चकिया मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति पैदा हो गयी।
अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी स्वर्गीय अनिल यादव का छोटा पुत्र नवीन यादव 17 वर्ष व नई बस्ती निवासी रामचंद्र यादव का पुत्र मिथिलेश यादव 16 वर्ष अलीनगर से एक कोचिंग से वापस घर साइकिल से लौट रहे थे। इंटरमीडिएट के छात्र है।जैसे ही आलू मेल चौराहा के समीप पुलिस चौकी के पास पहुंचे की तेज धूप होने के कारण पुलिया के पास छांव में रुक गए। इसी दौरान मुगलसराय की तरफ से तेज रफ्तार में जा रही पिकअप अनियंत्रित होकर रुके छात्रों के ऊपर चढ़ाते हुए आगे लगे ट्रांसफार्मर से जबरदस्त तरीके से टकरा गई जिससे नवीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मिथिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वही खंभा ट्रांसफार्मर सहित क्षतिग्रस्त हो गया। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक चालक मौका पाकर फरार हो गया। इधर घटना से आक्रोशित लोगों के घटनास्थल पर काफी संख्या में एकत्रित हो गई। पुलिस चौकी पर तैनात सिपाहियों द्वारा चालक को ना पकड़े जाने को लेकर जमकर भड़ास निकाली। हालांकि थोड़ी देर बाद पहुंचे एस ओ शेषधर पांडेय व एसएसआई मुकेश तिवारी के समझाने बुझाने के बाद मामला शांत हुआ। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

इनसेट
नवीन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। 7 वर्ष पूर्व मां शीला देवी व पिता अनिल का भी बीमारी के कारण पुत्रों कै सर से साया उठ चुका है। बड़ा भाई अरविंद मिट्टी का कारोबार कर इसी प्रकार छोटा भाई गोलू व मृतक का पढ़ाई का जिम्मेदारी उठा रखा था।

इनसेट
घटना के समय संयोगवश बिजली नहीं होने के कारण बड़ी घटना होने से रुक गई नहीं तो आग की चपेट में आने से काफी क्षति होने की उम्मीद जताई जा रही थी। खंबे में तेज टक्कर के कारण धमाकेदार आवाज से आसपास के दुकानदार सहम उठे ।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *