उत्तर प्रदेश चंदौली

जनपद चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जब्बार अंसारी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

*जनपद चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत जब्बार अंसारी ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म*

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में जब्बार को कन्दवा पुलिस ने दबोचा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर रामवीर सिंह ने बताया कि परिजनों के दी गई तहरीर के अनुसार नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास तथा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त जब्बार अंसारी पुत्र अब्बास अंसारी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।

जब्बार अंसारी को कंदवा पुलिस ने पकड़ा

दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट की धाराओं में कार्रवाई

बकरी चराने गयी लड़की से की थी छेड़खानी 
 
चंदौली जिले के  कन्दवा पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में  पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर सुसंगत की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया ।

बता दें कि कन्दवा थाना क्षेत्र शुक्रवार को बकरी चराने गई एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है।  कन्दवा पुलिस ने संबंधित आरोपी के खिलाफ मिली तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा था, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर भेज दिया गया। 

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर रामवीर सिंह ने बताया कि परिजनों के दी गई तहरीर के अनुसार नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास तथा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त जब्बार अंसारी पुत्र अब्बास अंसारी के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। इसकी उम्र लगभग 48 वर्ष है और यह 7 बच्चों का बाप है। यह आरोपी महुंजी गांव का रहने वाला है। इसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *