बॉलीवुड

आराध्या बच्चन को लेकर चली ‘फेक न्यूज’, बच्चन परिवार पहुंचा हाई कोर्ट, क्या है मामला?

आराध्या ने अपनी शिकायत में कहा है कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने यह खबर उनके खिलाफ लिखी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, क्योंकि वह एक माइनर हैं. इस मामले की पहली सुनवाई 20 अप्रैल को होनी है.
बॉलीवुड इंडस्ट्री से नया अपडेट सामने आया है. कहा जा रहा है कि पिछले दिनों आराध्या बच्चन की लाइफ और हेल्थ को लेकर एक खबर वायरल हुई थी जो बाद में फेक बताई गई थी. 11 साल की आराध्या को लेकर जो ये खबर उड़ी, वह ऐश्वर्या और अभिषेक को पसंद नहीं आई. ऐसे में पेरेंट्स ने उस यूट्यूब टैब्लॉइड के खिलाफ एक्शन लिया, जिसने यह खबर फैलाई थी.
कहा जा रहा है कि आराध्या ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जिस भी मीडिया ऑर्गेनाइजेशन ने यह खबर उनके खिलाफ लिखी है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए और रोका जाए, क्योंकि वह एक माइनर हैं. दिल्ली हाई कोर्ट में जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ 20 अप्रैल को आराध्या बच्चन की याचिका पर सुनवाई करेगी. हालांकि, बच्चन परिवार की ओर से इस मामले पर अबतक कोई स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है. न ही किसी ने रिएक्ट किया है.
बता दें कि आराध्या बच्चन अक्सर ही लाइमलाइट में रहती हैं. कुछ दिनों पहले यह मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नीता और मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर प्रोग्राम का हिस्सा बनी थीं. यहां आराध्या का देसी अंदाज देखने को मिला था. पायजामी, कुर्ता और हल्के मेकअप के साथ आराध्या ने बालों को खुला रखा था. आराध्या 11 साल की हैं, पर मैच्यॉरिटी के मामले में काफी अच्छी लगती हैं. मां ऐश्वर्या भी आराध्या का काफी ध्यान रखती हैं. जब भी वह साथ में स्पॉट होती हैं तो एक-दूसरे का हाथ पकड़े ही दोनों को देखा जाता है.
आराध्या बच्चन, मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में 6th क्लास में पढ़ती हैं. अक्सर ही इनके फैन पेज, फ्रेंड्स के साथ इनकी फोटोज शेयर करते हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिन बन जाता है. कई फैन्स को आराध्या के स्टाइल को मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन से कंपेयर भी करते हैं. आराध्या का एक वीडियो खूब देखा गया था, जहां वह हिंदी कविता बोलते नजर आई थीं.
आराध्या इस वीडियो में कहती दिखी थीं कि हिंदी भाषा को अगर आप सीखना चाहते हैं तो पोयट्री एक अच्छा जरिया है. कई फैन्स ने आराध्या के इस वीडियो को पसंद किया था. उनकी सराहना की थी. साथ ही कुछ ने यह भी कहा था कि आराध्या अपने परिवार की लेगेसी को आगे बढ़ा रही हैं. क्योंकि अमिताभ बच्चन भी कविता लिखने और पढ़ने में बहुत अच्छे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, आराध्या के इस वीडियो पर अभिषेक बच्चन ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई थी. उन्हें भी अपनी बेटी पर गर्व महसूस हुआ था.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *