सीतापुर

आगामी कार्यक्रमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर संपन्न हुई बैठक।

आगामी कार्यक्रमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर संपन्न हुई बैठक।

रिपोर्ट राकेश पाण्डेय

सीतापुर।आज भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा सीतापुर के जिलाध्यक्ष सचिन मिश्र की अध्यक्षता में भाजयुमो के आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक में प्रवासी के तौर पर भाजयुमो अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुराग मिश्र उपस्थित रहे।अनुराग मिश्रा ने बताया कि आप सभी महानुभाव जन इस तथ्य से अवगत हैं कि इस बार G 20 समूह की कमान कीर्तिकारी एवं यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अध्यक्षता का दायित्व भारत को सौंपा गया है। प्रधानमंत्री ने इस ध्येय पथ के साथ ही एक और कार्यक्रम का सुमेलन कर, युवा जोश को और अधिक ऊर्जा, सकारात्मकता, नवाचार व सार्थकता से जोड़ने की पहल की है। जिसे Y 20 का उनवान दिया गया है।
यह कार्यक्रम प्रधान सेवक मोदी के युवा सोच व युवा के प्रति सोच दोनों का ही साकारात्मक घोतक है।
गौरतलब है इस देश के पूर्व राष्ट्रपति स्वर्गीय कलाम साहब युवाओं से कहते थे कि छोटा लक्ष्य अपराध है जीवन का लक्ष्य महान होना चाहिये।
प्रधानमन्त्री ने G20 कार्यक्रम के अंतर्गत युवाशक्ति को सुदृढ़ बनाने के लिए जो संदेश दिया है ,उसके प्रति जागरूकता हेतु सरकार के प्रयासों से युवाओं से सम्बन्धित गतिविधियों एवं कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है,जो कि उत्तर प्रदेश के सभी ज़िलों में होगा ,सम्पूर्ण प्रदेश में लगभग साढ़े तीन सौ – चार सौ Y20 चौपाल और ई-चौपालों का आयोजन होगा जिसमें एक सौ-दो सौ प्रभावशाली युवा शामिल होंगे ।सम्पूर्ण प्रदेश में यह कार्यक्रम अगले महीने में होंगे। इन कार्यक्रमों में समाज के विद्वत व प्रतिष्ठित ख्यातिलब्ध लोग मुख्य वक्ता के रूप में ज़िलों में जाएँगे।
बैठक में तरुण शुक्ला, ज्ञानेश शुक्ला, अमन विक्रम सिंह, वैभव सिंह,जय -पाल शर्मा,अखिलेश शर्मा,दीपक मिश्र,अंकुर तिवारी,जिला मीडिया प्रभारी प्रतीक पाण्डेय व अन्य युवा मोर्चा पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *