ताजा समाचार

जौनपुर। वाराणसी विमानतल सलाहकार समिति के चंद्रप्रकाश सिंह “पप्पू” बने सदस्य, शुभचिंतकों में हर्ष

जौनपुर। वाराणसी विमानतल सलाहकार समिति ने मड़ियाहूं विधानसभा के भाजपा नेता चंद्रप्रकाश सिंह पप्पू को भारतीय उड्डयन मंत्रालय ने सदस्य नियुक्त किया है।
यह नियुक्ति विमानपतन सलाहकार समिति के अध्यक्ष एवं मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज के पत्र पर लाल बहादुर शास्त्री विमानतल बाबतपुर वाराणसी के निदेशक आर्यमा सान्याल ने भाजपा नेता एवं पूर्व जेष्ठ प्रमुख रामनगर चंद्र प्रकाश सिंह “पप्पू” को विमानतल सलाहकार समिति के सदस्य के रुप में सम्मिलित किया है। उनके सदस्य नियुक्त होने पर क्षेत्र के शुभेच्छु संभ्रांत लोगों ने श्री चंद्र प्रकाश सिंह को बधाई दिया है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराम सिंह “भोले” एवं मड़ियाहूं भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह ने विमानतल सलाहकार समिति के सदस्य बनाए जाने पर पप्पू सिंह को बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया है। मड़ियाहूं के वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद आरिफ खान ने श्री सिंह को बधाई देते हुए कहा कि विमानपत्तन क्षेत्र में श्री सिंह क्षेत्र के लोगों का सम्मान बढ़ाएगे।

मडियाहु नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष राशिद अहमद हाशमी ने चंद्र प्रकाश जी को बधाई देते हुए कहा की वे काफी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति है और क्षेत्र के लिए गौरव की बात है विमानपट्टन क्षेत्र के नाम बढ़ाएंगे क्षेत्र का साथ रहे धर्मेंद्र सेठ,इस्तेखार अंसारी, सेराज अंसारी व व्यापार मंडल पदाधिकारीगण रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *