lifestyle बॉलीवुड

Koffee With Karan 7 : शो के बीच अक्षय कुमार ने किया सामंथा रुथ प्रभु के साथ कुछ ऐसा, एक्ट्रेस ने कहा- एम्बुलेंस मंगवाओ

कॉफी विद करण के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु पहुंचे। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के साथ काफी मस्ती की। इतना ही नहीं एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ हो रही है।
अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु साथ में कॉफी विद करण 7 में आए। दोनों की एंट्री काफी खास थी क्योंकि अक्षय गोद में उठाकर सामंथा को लेकर आए थे। इस एंट्री को देखकर करण भी हैरान रह गए थे और उन्होंने कहा कि आपको पता है कि आप एक नंबर 1 एक्ट्रेस सुपरस्टार को नंबर 1 कंधों पर लेकर आए हैं। जिसके बाद सामंथा कहती हैं कि मुझे इससे कोई शिकायत नहीं हैं और हंसती हैं। अक्षय फिर आगे कहते हैं कि मैंने इनसे पूछा कि ऐसे एंट्री मारते हैं, इन्होंने कहा हां तो मैंने उठाया और आ गया।
सामंथा ने क्या कहा- एम्बुलेंस की जरूरत है

दरअसल, शो के आखिरी राउंड में करण जौहर दोनों को टास्क देते हैं कि दोनों को डांस करना है और जो-जो डांस स्टाइल बोलेंगे उन्हें तुरंत वैसा डांस करना है। दोनों रोमांटिक, बॉलरूम डांस, पंजाबी डांस और कथक करते हैं। लेकिन जैसे ही करण बॉलीवुड डांस का नाम लेते हैं तो अक्षय, सामंथा को तुरंत उठाते हैं और उन्हें गोद में ही ऐसा घुमाते हैं कि एक्ट्रेस का माइक भी गिर जाता है।

इतना ही नहीं जब अक्षय, सामंथा को उतारते हैं तो एक्ट्रेस अपनी कमर पकड़कर खड़ी हो जाती हैं। करण पूछते हैं कि आप ठीक तो हो न इस पर सामंथा कहती हैं कि मुझे लगता है मुझे एम्बुलेंस की जरूरत है। मेरे लिए एम्बुलेंस मंगवाओ। करण और अक्षय, सामंथा की बात सुनकर हंसने लग जाते हैं।
सामंथा से इम्प्रेस हुए अक्षय

एक राउंड में करण ने अक्षय और सामंथा से फिल्मों को लेकर कुछ सवाल पूछे जिसमें सबसे ज्यादा सही जवाब सामंथा ने दिए। वहीं राउंड जीतने के बाद अक्षय ने गर्व से सामंथा के लिए ताली बजाई। करण जौहर भी सामंथा से काफी इम्प्रेस हुए।

अक्षय को मिली जोड़ीदार

सामंथा ने करण के सवालों के बेहद सही जवाब दिए। वहीं कई बार तो सामंथा ने करण जौहर का भी मजाक बनाया जिसे देखकर अक्षय काफी खुश हुए और उन्होंने कहा, मुझे मेरा जोड़ीदार मिल गया है और आज हम दोनों मिलकर आपाको बताते हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *