ताजा समाचार बॉलीवुड मनोरंजन

Aashram 3 की रिलीज से पहले ही ईशा गुप्ता और त्रिधा चौधरी ने दिखाई बोल्डनेस, शेयर कीं तस्वीरें

प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर एक बार फिर बाबा निराला जपनाम करेंगे और उनके भक्त उनकी जय-जयकार करेंगे। सीरीज के तीसरे सीजन में कई नए चेहरे भी दिखेंगे, जिसमें से एक होंगी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता सोनिया का रोल निभाती हुई दिखेंगी, जो बाबा निराला को अपनी अदाओं में फंसाने की कोशिश करेगी। ईशा गुप्ता के अलावा सीरीज में त्रिधा चौधरी भी होंगी। त्रिधा ने पिछले दोनों सीजन में बबीता का रोल निभाया है, जो बाबा निराला की खास दासी बन जाती है। वेब सीरीज आश्रम 3 के रिलीज से पहले ही दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल कर दिया है। एक्ट्रेसेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

त्रिधा चौधरी की पोस्ट

त्रिधा चौधरी ने सिंपल ब्लू-व्हाइट ड्रेस में फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में त्रिधा अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं और मिरर सेल्फी ले रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘पीछे मुड़कर नहीं देखते।’ त्रिधा की इस पोस्ट पर देखते ही देखते लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं।

ईशा गुप्ता का साड़ी लुक

ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही सभी को हैरान कर देती हैं लेकिन आज उन्होंने हरे रंग की साड़ी में फोटो शेयर की है। ईशा गुप्ता ने डीप नेक फ्लोरल ब्लाउज पहना है और सी-ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की हुई है। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है। इसके साथ ही उनके माथे पर टीका लगा हुआ दिख रहा है। ईशा ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हरी सारी।’ ईशा गुप्ता का ये अंदाज लोगों को काफी अच्छा लग रहा है और लोग उन्हें आश्रम 3 में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आश्रम 3 में बोल्डनेस दिखाएंगी त्रिधा-ईशा

त्रिधा चौधरी सीरीज में पहले ही अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में छा चुकी हैं। अब ईशा गुप्ता के लिए कहा जा रहा है कि वह भी इस सीजन में बोल्ड अवतार दिखाने वाली हैं। सीरीज के ट्रेलर में ही उनकी बोल्डनेस की झलक देखने को मिल रही है। ईशा गुप्ता का रोल काफी दिलचस्प दिख रहा है, जो बाबा निराला को एक्सपोज करने के इरादे से आश्रम में आती है। बता दें, आश्रम 3 में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन सान्याल, दर्शन कुमार लीड रोल में होंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *