ताजा समाचार मथुरा

मथुरा में मुसलमान द्वारा मन्दिर में नमाज पढ़ना एक साजिश है

मथुरा में मुसलमान द्वारा मन्दिर में नमाज पढ़ना एक साजिश है

उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मन्त्री रमा शंकर सिंह पटेल ने बिजली के मीटरों की गड़बड़ी को स्वीकार करते हुए कहा कि मीटर तेज चलने की बात को सरकार ने संज्ञान में लिया है और इसके लिए अधिकारीयों को भी चेतावनी दी गयी है। मथुरा के मन्दिर में मुस्लिम समुदाय द्वारा नमाज अदा करने के सवाल पर कहा कि जो मुस्लिम समाज मन्दिर में पेअर भी नहीं रखता वह वहाँ नमाज कैसे पढ़ेगा। यह काम मुसलमानो का नहीं बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का है जो हिन्दू भावनाओं को भड़काना चाहते हैं।

बाराबंकी के गेस्ट हॉउस में आयोजित सरदार पटेल की जयन्ती पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मन्त्री रमा शंकर सिंह पटेल गये थे। इस दौरान मंत्री ने बिजली के क्षेत्र में सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों के पुल बांधे और साथ ही यह भी कहा कि बिजली के जो मीटर तेज चल रहे हैं उसे भी सरकार ने लिया है और इसके लिए अधिकारीयों को तीन महीनो का समय भी दिया है हम बहुत जल्दी बहुत सस्ती बिजली देने जा रहे । मन्त्री ने कहा कि सरकार ने संज्ञान और मुख्यमंत्री खुद बिलिंग व्यवस्था से नाराज हैं ।

मथुरा के एक मन्दिर कुछ मुसलमानो द्वारा नमाज पढ़े जाने की घटना पर ऊर्जा राज्य मंत्री ने कहा कि जो मुस्लिम समाज मन्दिर में कदम भी नहीं वहां नमाज कैसे पढ़ेगा यह काम मुसलमानो का नहीं बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का है जो हिन्दू भावनाओं को भड़काने का काम करने की मंशा से आये थे । वह लोग गिरफ्तार हुय्र हैं और जांच हो रही है | ऐसे लोगों पर कार्यवाई होगी जो इस साजिश में शामिल थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *