मड़ियाहूं

बरसठी ( जौनपुर ): 21 सितंबर स्थानीय थाना क्षेत्र के आलमगंज गांव में धान के खेत मे काम करने के दौरान 11 हजार बोल्ट की बिजली की तार गिरने से सोमवार की शाम 4 बजे एक महिला झुलस गई।

बरसठी ( जौनपुर ): 21 सितंबर स्थानीय थाना क्षेत्र के आलमगंज गांव में धान के खेत मे काम करने के दौरान 11 हजार बोल्ट की बिजली की तार गिरने से सोमवार की शाम 4 बजे एक महिला झुलस गई। खेत मे धुआं उठते देख ग्रामीणो को जानकारी हुई और फोन करके बिजली कटवाई तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। जर्जर तार गिरने से गुस्साए ग्रामीणों ने आलमगंज रसुलहा रोड को शव रखकर जाम कर दिया। मौके पर बरसठी पुलिस पहुँचकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है। लेकिन ग्रामीण जर्जर तार को बदलने के बाद ही शव को देने की बात कह रहे है।
आलमगंज गांव के अजय गौतम रसुलहा सड़क के किनारे अपना घर बनाकर किसी तरह गुजर बसर करते है। सोमवार शाम चार बजे अजय की पत्नी रोशनी 35 वर्ष घर से सटा धान के खेत मे काम करने गई थी खेत के ऊपर 11 हजार बोल्ट की बिजली का तार गया है। तार काफी जर्जर हो चुका था रोशनी के काम करने के दौरान तार उनकर ऊपर गिर गया और वह जलने लगी। आसपास के लोग यह देखकर रामपुर पावर स्टेशन पर फोन करके बिजली कटवाई तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। गुस्साए ग्रामीणों ने शव को आलमगंज रसुलहा सड़क पर रखकर जाम कर दिए उनलोगों का कहना है कि जबतक जर्जर तार नही बदला जाएगा तबतक शव को नही दिया जाएगा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *