ताजा समाचार

मडियाहूँ स्थानीय नगर के वार्ड महतवाना वार्ड कजियाना मोहल्ले में टेढ़ा हो चुका विद्युत पोल कई महीनों से किसानो के लिए मुसीबत बना है।

मडियाहूँ स्थानीय नगर के वार्ड महतवाना वार्ड कजियाना मोहल्ले में टेढ़ा हो चुका विद्युत पोल कई महीनों से किसानो के लिए मुसीबत बना है। जिससे कभी भी हादसा हो सकता है इन दिनों चल रहे तेज आंधी तूफान के कारण यह झुक चुका है विद्युत पोल तेजी से घूमने लगता है जिससे बराबर किसी न किसी अनहोनी की संभावना बनी रहती है।
बता दे की 28 अप्रैल को ट्विटर के माध्यम से उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा व यूपीपीसीएल ट्विटर के माध्यम से शिकायत किया गया था जहां यूपी पीसी एल जौनपुर ने आवगत कराया कि निस्तारण का प्रयास किया जा रहा है कार्य को अति शीघ्र पूर्ण कर दिया जाएगा।
वही दूसरी तरह महतवाना मोहल्ले में भी 11हजार बोल्ट बिद्युत पोल लटक चुका है लेकिन अभी तक उसी हालत में विद्युत पोल लटके हुए मुसीबत का 5uसबब बने हुए हैं इन दिनों तेज हवाओं के चलने के कारण विद्युत पोल बार-बार हिलते रहता हैं पोल की रेलिंग भी जगह-जगह से विद्युत पोलों का साथ छोड़ चुका है जिसकी वजह से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।
कजियाना वार्ड के सभासद रत्नेश विश्कर्मा ने बताया कि हमने टेलीफोन के माध्यम से मडियाहूँ विधायिका व एसडीओ के साथ-साथ ट्विटर के माध्यम से शिकायत किया है लेकिन अभी तक उसी तरह पड़ा हुआ है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *