उत्तर प्रदेश

सीएम योगी का बुलडोजर बाबा वाला जलवा कायम,फिर गरजा बुलडोजर,भूमाफिया का 5 करोड़ का शॉपिंग कॉम्प्लेक्स हुआ जमींदोज

*सीएम योगी का बुलडोजर बाबा वाला जलवा कायम,फिर गरजा बुलडोजर,भूमाफिया का 5 करोड़ का शॉपिंग कॉम्प्लेक्स हुआ जमींदोज*

बाराबंकी।उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर बाबा वाला जलवा कायम है।अब यह बुलडोजर बाराबंकी जिले में भूमाफिया संजय सिंगला की अवैध सम्पत्ति पर चला है।भूमाफिया ने यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से बनवाया था।

जिला प्रशासन ने शनिवार को भूमाफिया संजय सिंगला के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित भुहेरा में की,जहां भूमाफिया संजय सिंगला के लगभग पांच करोड़ कीमत के अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर बुलडोजर चलवाया है।भूमाफिया के इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगभग 25 बड़ी दुकानें थीं,जिसे मिनटों में जमींदोज करा दिया गया।

बता दें कि भूमाफिया संजय सिंगला के खिलाफ तमाम आपराधिक मामलों में गैंगस्टर एक्ट के तहत पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। संजय सिंगला की तमाम अवैध सम्पत्तियां पहले ही कुर्क की जा चुकी हैं।संजय सिंगला इस समय जेल में है। संजय सिंगला की बाकी अवैध संपत्तियों पर भी जिला प्रशासन की आगे कार्रवाई की तैयारी है।

इस कार्रवाई को लेकर अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि भूमाफिया संजय सिंगला का आज करीब पांच करोड़ का शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बुलडोजर से गिरवाया गया है। यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स भूमाफिया के द्वारा विनयमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराये बनाया गया था।उन्होंने बताया कि इस तरह की जिले में जितनी भी अवैध सम्पत्तियां हैं,उस पर सरकार के आदेशों के क्रम में जिला प्रशासन की इसी तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *