ताजा समाचार

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सोमवार देर रात 15 भारतीय पुल‍िस सेवा (IPS) अधिकारियों के तबादले किया

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने सोमवार देर रात 15 भारतीय पुल‍िस सेवा (IPS) अधिकारियों के तबादले कर दिए. इनमें 12 आईपीएस अधिकारियों को सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) से अपर पुलिस उपायुक्त (ADCP) बनाया गया है. सामने आई लिस्ट के मुताबिक 2018 बैच के आईपीएस साद मियां खां को बरेली से गौतमबुद्धनगर में तैनात किया गया है.

12 को ASP से ADCP बनाया

इसी तरह सैयद अली अब्बास को लखनऊ में ही अपर पुलिस उपायुक्त की तैनाती मिली है. मनीष कुमार शांडिल्य को अलीगढ़ से वाराणसी, अंकिता शर्मा को गौतमबुद्धनगर से कानपुर नगर, अबीजीथ आर शंकर को गाजियाबाद से लखनऊ, राहुल भाटी को गोरखपुर से बरेली, अनिल कुमार यादव को लखनऊ से गौतमबुद्धनगर में तैनात किया गया है.

यहां देखें पूरी लिस्ट

इसी तरह अभिषेक भारती को प्रयागराज से गाजीपुर, संदीप कुमार मीना को मथुरा से मुरादाबाद, संतोष कुमार मीना को वाराणसी से प्रयागराज, अनिरुद्ध कुमार को मुख्यालय यूपी लखनऊ से फतेहपुर और आईपीएस लखन सिंह यादव को वाराणसी से कानपुर नगर में तैनात किया गया है.

आईपीएस अब्दुल हमीद एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स में तैनात

इसी तरह बरेली के एएसपी रविंद्र कुमार को कानपुर नगर में बतौर डीसीपी तैनात किया है. 2006 बैच के आईपीएस अब्दुल हमीद को बतौर पुलिस उप महानिरीक्षक, एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स में तैनाती मिली है. अखिलेश कुमार चौरसिया को पुलिस अधीक्षक, मुख्यालय पुलिस महानिदेशक यूपी लखनऊ में तैनात किया गया है.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *