ताजा समाचार

Delhi Traffic Update: पूछताछ सोनिया गांधी से, परेशानी बढ़ेगी आपकी; इन 11 रास्तों पर ना जाएं

आज लगातार तीसरे दिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ होगी। ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध में सड़कों पर उतरेंगे। कांग्रेस वर्कर्स के संभावित विरोध प्रदर्शन की वजह से दिल्ली पुलिस ने सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई सड़कों पर ना जाने की सलाह दी है।

 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी अडवाइजरी में कहा गया है कि मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ, मान सिंह रोड, गोल मेठी चौराहा, तुगलक रोड चौराहा, क्लेरिज चौराहा, Q पॉइंट चौराहा, सुनहरी मस्जिद चौराहा, मौलाना आजाद रोड चौराहा और मान सिंह रोड चौराहा पर सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक जाने से बचें।

‘नेशनल हेराल्ड’ से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सोनिया गांधी से मंगलवार को भी लंबी पूछताछ हुई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं और सांसदों ने (ईडी) की पूछताछ के खिलाफ मंगलवार को प्रदर्शन किया, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।
राहुल गांधी और कांग्रेस के कई अन्य सांसदों ने मंगलवार सुबह संसद भवन से मार्च निकाला तथा वे राष्ट्रपति भवन की तरफ बढ़ने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें विजय चौक पर रोक दिया। इसके बाद इन नेताओं ने वहां धरना दिया। कुछ देर बाद पुलिस ने राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *