ताजा समाचार

Tailor dies due to beating with iron rod in Barsathi

बरसठी में सरिया, लोहे के राड से हुई पिटाई से दर्जी की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के चकनारायणपुर गांव में पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई। लोहे की राड एवं सरिया से मारपीट में 45 वर्षीय युवक की हालत गंभीर हो गई। परिजनों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मंगलवार की भोर युवक की मौत हो गई। मौत से मृतक के घर कोहराम मच गया।
बरसठी थाना के बरेड़ी पुलिस चौकी अंतर्गत चकनारायणपुर गांव निवासी अजीज अली का पुत्र मुख्तार अहमद 45 वर्ष बेलवां बाजार में टेलरिंग की दुकान बंदकर सोमवार शाम 6:00 बजे घर जा रहा था।
आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर पड़ोस के ही नन्हें चांदबाबू समेत अन्य लोग घर से थोड़ी दूर पहले लाठी डंडा, लोहे की रॉड सरिया लेकर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह मौके पर बाइक से पहुंचे घात लगाए लोगों ने उन्हें रोक लिया और गालियां देते हुए मुख्तार पर लाठी डंडा एवं लोहे की रॉड से पिटाई करने लगे, शोरगुल सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंचे तब तक आरोपियों ने मारपीट कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया था। परिजनों के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की सहायता से परिजन मड़ियाहूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां से गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मंगलवार की भोर 4:00 बजे इलाज के दौरान मुख्तार की मौत हो गई। मौत की सूचना पर बरसठी पुलिस भारी संख्या में घटना स्थल पर पहुंच गई थी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विपक्षियों के बीच बीते 3 वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था। लेकिन कुछ माह पूर्व मुख्तार अली की बेटी की शादी थी, शादी के दौरान ही किसी बात को लेकर मुख्तार एवं पड़ोसियों से कहासुनी हुई थी जिसमें मारपीट भी हो गई थी। मारपीट के दौरान चांद बाबू की तरफ से कई लोगों को चोटें आई थी उसी बात को लेकर रंजीश बढ़ गई थी। सोमवार को मौका मिलते ही विपक्षियों ने मुख्तार के ऊपर हमला बोल दिया जिसमें उनकी मंगलवार को मौत हो गई।

रिपोर्टर : चंद्रशेखर पटेल

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *