बॉलीवुड मनोरंजन

Cannes 2022: तमन्ना, उर्वशी और पूजा हेगड़े का डेब्यू अवतार, ब्लैक एंड व्हाइट लुक में ढाया कहर!

उर्वशी रौतेला, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया ने Cannes Film Festival 2022 में डेब्यू किया है। फ्रेच सिटी से सामने आईं उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि इस फेस्टिवल में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ये देसी सेलेब्रिटीज कान फिल्म फेस्टिवल में बला की खूबसूरत नजर आईं और उनकी तस्वीरें अब फैन पेजों पर जमकर शेयर की जा रही हैं।

वायरल हुआ उर्वशी-तमन्ना का लुक

उर्वशी रौतेला ने जहां व्हाइट कलर के वन शोल्डर गाउन में रेड कार्पेट पर वॉक किया वहीं तमन्ना भाटिया सुनहरी धूप में अपना ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट फ्लॉन्ट करती दिखाई पड़ीं। तमन्ना भाटिया सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की स्टार स्डेड इंडियन डेलिगेशन का हिस्सा हैं। उन्होंने एलिगेंट ब्लैक एंड व्हाइट गौरी एंड नैनिका बॉल गाउन को ट्रेल के साथ पहना।

तमन्ना, उर्वशी और पूजा का लुक

समाचार एजेंसी ANI के साथ बातचीत में उर्वशी रौतेला ने कहा, ‘मैं इसे लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये बहुत सम्मान की बात है और मैं आगे होने वाली चीजों के लिए बहुत उत्सुक हूं।’ तमन्ना भाटिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें आप उन्हें सूरज की मद्धम रोशनी में फोटोज के लिए पोज देते देख सकते हैं। उन्होंने लेमन ग्रीन सूट और व्हाइट टॉप पहना। पूजा ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में अपनी एक फोटो शेयर की है।
और कौन-कौन पहुंचा Cannes
पूजा और तमन्ना के अलावा 75th Cannes Film Festival में भारतीय डेलिगेट से रिकी केज, वाणी त्रिपाठी, प्रसून जोशी, ए आर रहमान, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेखर कपूर और फोक सिंगर मामे खान शरीक हुए हैं। मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कान फिल्म फेस्टिवल से जूरी मेंबर्स के साथ पहली झलक सामने आई थी।

दीपिका पादुकोण का कान लुक

दीपिका पादुकोण ब्लैक एंड गोल्डन सारी के साथ स्टैपलेस ब्लाउज पहना। उन्होंने अपने बालों का ऊपर की तरफ जूड़ा बनाया हुआ था। दीपिका पादुकोण इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में 8 सदस्यीय जूरी मेंबर्स का हिस्सा हैं। दीपिका ने देश को गर्व महसूस कराया है और यही वजह है कि ट्विटर पर मंगलवार को पूरे दिन DeepikaAtCannes ट्रेंड करता रहा।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *