ताजा समाचार

। जिले में पहुंचे भाजपा नेता व भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुओं ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला 

आजमगढ़। जिले में पहुंचे भाजपा नेता व भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुओं ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला

और कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ दीकी बात संसद में करनी चाहिए लेकिन वे आजम खां की बात करते है। उन्होने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होने कहा कि ओवैसी से पार्टी को कोई खतरा नहीं है। वहीं उन्होने पूर्व मंत्री ओपी राजभर के आये दिन विवादित बयान पर उन्होने कहा कि उनको पार्टी गंभीरता से नहीं लेती।

आजमगढ़ के कोटिला में आयोजित एक ढ़ाबे के उद्घाटन व कोरोना वैरियर्स के सम्मान समारोह में पहुंचे भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ने कोरोना माहामारी के समय विभिन्न क्षेत्रों में काम किये कोरोना वैरियर्स को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान दिनेश लाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ की जनता ने अखिलेश यादव को चुना की वे संसद में आजमगढ़ की बात करें लेकिन वे संसद मे केवल आजम खां की बात कर रहे है। उनके आजमगढ़ व आजम खां में अंतर नहीं पता है। उन्होने कहा कि आजमगढ़ के लोगों ने जब गलत आदमी को चुना है तो थोड़ी बहुत समस्या तो उठानी ही पड़ेगी। वर्ष 2022 में योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जनता प्रदेष में लाने के लिए आतुर है। उन्होने धरातल पर काफी काम किया है। सबको सुविधाएं मिल रही है। राशन मिल रहा है। कोरोना काल में बाहर फंसे लोगों को सरकार वापस लायी। आज प्रदेश की कानून व्यवस्था सही हो गयी है, इसलिए जितने निवेशक है वे प्रदेश में आना चाहते है। आज प्रदेश में सड़को जाल बिछा है। इसलिए जनता यह सब देख रही है और वर्ष 2022 में भाजपा की सरकार बनेगी।

दिनेश लाल यादव ने कहा कि चाहें राहुल गांधी हो या अखिलेश यादव ये लोग समय के साथ नहीं बदले। ये लोग परिवारवाद, जातिवाद की राजनीति छोड़ देते तो और बाकी लोगों को मौका देते तो शायद उनकी पार्टी सत्ता में आ सकती थी। दिनेश लाल यादव के आजमगढ़ के सदर विधानसभा से विधायक के चुनाव लड़ने की बात को उन्होने अफवाह बताया। उन्होने कहा उनके चुनाव में जिन लोगों ने मेंहनत की थी उनके लिए वे प्रचार करेगें।

एआईएमआईएम के चीफ ओवैसी के बारे में दिनेश लाल यादव ने कहा कि अखिलेश से बढ़ीया ओवैसी है। वही पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव के बारे में दिनेश लाल यादव ने कहा कि वे दलबदलु हैं, आज इस पार्टी और कल इस पार्टी में इसलिए उनके किसी भी बात को पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *