ताजा समाचार

मायके से रुपये नहीं लाने पर लगाया बिजली का करंट

मायके से दहेज में रुपये नहीं लाने पर विवाहिता को पीटा गया। इससे भी ससुरालियों का दिल नहीं भरा तो उसे करंट लगाकर दागा गया। इससे वह झुलस गई। सूचना पर मायके वाले पहुंचे और बेटी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने उसे सीएचसी भेजकर इलाज कराया। पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

हथिगवां थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव निवासी कल्पना सरोज (25) का आरोप है कि बुधवार रात पति ने उसकी पिटाई कर दी। वह मायके से 50 हजार रुपये लाने के लिए कह रहा था। वह पिता से पैसे नहीं मांग पाई। इसके चलते उसे करंट लगाकर प्रताड़ित किया गया। पीड़िता ने मायके फोन किया तो उसके पिता रामनरेश पत्नी रजवंती निवासी कलीमउद्दीनपुर कौड़िहार नवाबगंज प्रयागराज के साथ बेटी की ससुराल पहुंचे। बेटी की हालत देख वह सन्न रह गए।

उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। बताया कि उन्होंने बेटी की शादी चार साल पहले की थी। शादी में बाइक देने के बाद भी ससुरालवाले आए दिन पैसे और बाइक की मांग करते हैं। करीब 50 हजार रुपये वह दे चुके हैं। इसके बाद भी उनसे रुपये मांगे जा रहे हैं। एसओ ने महिला सिपाही के साथ पीड़िता को सीएचसी भेजकर इलाज कराया। उसके शरीर में कई जगह बिजली के करंट से दागने से फफोले पड़ गए थे। पुलिस का कहना है तहरीर मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *