ताजा समाचार मड़ियाहूं

क्षेत्राधिकारी राजेंद्र कुमार के कुशल निर्देशन में मड़ियाहूं पुलिस गांजे के साथ एक व्यक्ति को रविवार रात गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल हुई

मड़ियाहूं। पुलिस कप्तान राजकरन नैय्यर द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण करने और मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी राजेंद्र कुमार के कुशल निर्देशन में मड़ियाहूं पुलिस गांजे के साथ एक व्यक्ति को रविवार रात गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल हुई।
बता दें कि मड़ियाहूं कोतवाल हरिनाथ भारती को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांजा लेकर बाइक से मड़ियाहूं की तरफ जा रहा है। कोतवाल हरिनाथ भारती ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर अपने हमराह सिपाही उप निरीक्षक राकेश कुमार, कांस्टेबल दीपचंद, कालिका यादव, सर्वेश यादव को लेकर पाली सुभाषपुर तिराहे के पास पहुंचे थे तभी एक युवक बाइक से जाता हुआ दिखाई पड़ा। जिसे रुकने का इशारा किया तो वह पुनः मुड़कर मोकलपुर की तरफ भागने लगा। जिसे थाना पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया और जामा तलाशी के बाद बाइक के हैंडल में लगे झोले में 1 किलो 700 ग्राम गांजा मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम अफसर शेख पुत्र साकिर शेख निवासी धारावं, थाना जलालपुर बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोतवाली लाई और सोमवार को गिरफ्तार युवक का चालान न्यायालय भेज दिया है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *