ताजा समाचार मड़ियाहूं

नरपंचायत अध्यक्ष रुकसाना व उनके पति ने प्राईवेट नवीन सब्जी व फल मंडी के दुकानदारों को नगर पंचायत की तरफ से मंडी के रास्ते पर इंटर लाकिंग कराने का दिया लालीपाप

नरपंचायत अध्यक्ष रुकसाना व उनके पति ने प्राईवेट नवीन सब्जी व फल मंडी के दुकानदारों को नगर पंचायत की तरफ से मंडी के रास्ते पर इंटर लाकिंग कराने का दिया लालीपाप

मड़ियाहूँ
स्थानीय नगर में स्थित नवीन सब्जी व फल मंडी में लगभग एक तिहाई पोर्शन पर इण्टर लॉकिंग लगाया गया है।

इस सम्बन्ध में जब जाँच पड़ताल किया गया तो पता चला कि अब से चार माह पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष व उनके पति कमाल फारुकी आयें थें और उन्होंने कहा था कि रास्ता बन जायेगा किन्तु जब इस सम्बन्ध में मकान मालिक श्याम जी यादव से वार्ता किया की प्राइवेट जमीन में यदि नगर पंचायत इण्टर लॉकिंग कराती है तो वह ज़मीन उसकी हो जाती है।

यह सुनते ही मकान मालिक ने कहा कि मैंने अपने पैसे से 2 लाख ख़र्च करके एक तिहाई इण्टर लॉकिंग कराया है नगर पंचायत ने इंटर लाकिंग नहीं करायां जमीन हमारी है नगर पंचायत की नहीं नगर पंचायत ने सिर्फ बिजली पानी की व्यवस्था किया है शौचालय के लिए कहां था अभी तक नही मिला है। मंडी के दुकानदारों का कहना है कि लॉकडाउन से हमलोग मंडी में है चार महीने पहले नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना व उनके पति कमाल फारुकी मंडी में आये थे और कहे भी की बरसात में नगरपंचायत से यहां इण्टर लॉकिंग करा देंगे किन्तु नही हुआ।

70 हज़ार रुपया प्रति दूकानदार मंडी मालिक को डिपाजिट दे कर दुकान लिया है और दूकान का किराया भी मालिक को प्रति माह देते है। और सुविधायें नदारद है। यहां ग्राहक भी ठीक से नही आते हम ट्रकों से माल लेकर आते है।
इसी कडी में मंडी के दूकानदार वसीम राईन आढ़तिया ने बताया नई सब्ज़ी मंडी बनी है। करीब अप्रैल माह में हम लोंग आये थे। इण्टर लॉकिंग लगभग एक तिहाई 2018-19 में हुआ था। बरसात के पहले इण्टर लॉकिंग की व्यवस्था करने को कहां गया था। शिकायत किया गया पर कोई सुनवाई नही हुआ वादा तो उनको याद होना चाहिए भाड़ा डिपाजिट मकान मालिक को ही जाता है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *