ताजा समाचार मड़ियाहूं

जौनपुर प्रेस क्लब मडियाहूं के अध्यक्ष हाजी नसीम ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश की राजनीति में एक युग का अन्त हो गया

जौनपुर। भारतीय राजनीति के पुरोधा पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निधन की खबर आते ही जौनपुर प्रेस क्लब मडियाहूं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त किया है। 
जौनपुर प्रेस क्लब मडियाहूं के अध्यक्ष हाजी नसीम ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश की राजनीति में एक युग का अन्त हो गया है। देश के तमाम संवैधानिक पदों पर रहते हुए प्रणव दा ने राष्ट्र हित के लिए तमाम एतिहासिक काम किये थे। प्रेस क्लब मडियाहूं के उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व प्रणव दा कांग्रेस ही नहीं देश के संकट मोचक की भूमिका में नज़र आते रहे हैं। उपाध्यक्ष प्रफुल दुबे ने अपनी शोक संवेदना मे कहा कि स्व प्रणव दा अपने 50 साल के राजनैतिक जीवन में हमेशा देश की सेवा में लीन रहे ।संगठन मंत्री कौशल पांडे ने अपनी शोक संवेदना मे कहा कि स्व प्रणव दा ज्ञान के भन्डार थे उनके निधन से एक युग की राजनीति खत्म हो गयी है।
इसके अलावां स्व प्रणव दा के प्रति राजेस तिवारी ,चन्द्रशेखर पटेल,अफ्फान हाशमी दीपक मिश्रा अरसद हाशमी , अभिषेक पटेल आदि पत्रकारों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया। सभी लोगों ने स्व प्रणव दा को अद्भुत प्रतिभा का धनी बताया और कहा आज देश का महान जन सेवक हमे छोड़ कर दुनियां को अलविदा कह दिया ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *