ताजा समाचार मड़ियाहूं

मुख्य अतिथि रूप में आये सांसद बीपी सरोज ने कहा था व मडियाहू के संभ्रांत लोग भी उस समय नगर पंचायत के प्रांगण में मौजूद थे। नगर पंचायत के सराहनीय कार्य को देखकर इसकी प्रशंसा की।

मड़ियाहूं जौनपुर नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना कमाल द्वारा नगर पंचायत के सराहनीय कार्य को देखते हुए मछली शहर सांसद बीपी सरोज ने नगर पंचायत के अत्याधुनिक कक्षं के निर्माण कार्य को देखकर उन्होंने कहा कि मड़ियाहूं नगर पंचायत वाकई में विकास कर रही है यह बातें पिछले दिनों मुख्य अतिथि रूप में आये सांसद बीपी सरोज ने कहा था व मडियाहू के संभ्रांत लोग भी उस समय नगर पंचायत के प्रांगण में मौजूद थे। नगर पंचायत के सराहनीय कार्य को देखकर इसकी प्रशंसा की।
वहीं पर मडियाहू कस्बे के कुछ तथाकथित लोग नगर पंचायत अध्यक्ष को बदनाम करने की अपनी नाकाम कोशिश बार-बार करते रहते हैं लेकिन नगर कि जनता जानती है कि नगर पंचायत ने मड़ियाहूं कस्बे में किस तरह से विकास किया है और चौतरफा विकास कर रही है जिस पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति कमाल फारुकी से पूछने पर उन्होंने बताया कि हमें कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमें कौन बदनाम कर रहा है और हमारे पीछे क्या कह रहा है हमें सिर्फ इससे मतलब है कि हमें नगर के लिए अच्छे कार्य किस तरीके से करना है जिससे मड़ियाहूं कस्बे का विकस हो सके। अभी पिछले दिनों की बात है नगर पंचायत के गंज यादव बस्ती का मामला है सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई थी नगर पंचायत को व्हाट्सएप के माध्यम से किसी व्यक्ति ने जानकारी दिया था जिस पर नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना ने तुरंत नगर पंचायत के कर्मचारियों को निर्देश दिया और निरीक्षण करा कर जो गड्ढे में तब्दील था सड़क तत्काल ईट की सोलिंग लगवाई बारिश होने के कारण राविस नहीं मिल रहा था इस समय जैसे ही राविस आना शुरू हुआ नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना ने तत्काल राविस बिछवा कर जमीन को प्लेन करवाने का कार्य शुरू करा दिया गया नगर में कहीं भी किसी भी जगह कोई दिक्कत परेशानी आती है तो नगर पंचायत अध्यक्ष तुरंत उसका निराकरण करने के लिए तैयार रहती है।
ऐसे में अपने निजी स्वार्थ के लिए कुछ लोग हमेशा हमें बदनाम करने के फिराक में नए-नए हथकंडे अपनाते रहते है। इस पर नगर पंचायत अध्यक्ष रुकसाना कमाल से बात करने पर उन्होंने कहा कि मैं विकास के लिए हमेशा तत्पर रहती हूं और अपने साथ-साथ अपने सहयोगी नगर पंचायत सभासदगण व मड़ियाहूँ के नागरिकों साथ वार्तालाप कर के हर अच्छे कार्य को अंजाम देती हूँ।
अभी गंज पाल बस्ती में नाली निर्माण व इंटरलॉकिंग का काम बेहतरीन तरीके से कराया जा रहा था जिसपर कुछ स्वार्थी लोग अपने स्वार्थ के लिए बदनाम करते रहते हैं। वार्ड की वर्तमान सभासद शीतला चौरसिया ने व वहां के अन्य लोगों ने साफ कर दिया कि नगर पंचायत द्वारा कार्य सही तरीके से अच्छे ढंग से कराया जा रहा है।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *