ताजा समाचार मड़ियाहूं

प्रधान द्वारा टैंक बनाए जाने से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एसडीएम मड़ियाहूं को पत्रक देकर गड्ढे को बंद करवाने की मांग किया।

मड़ियाहूं । कोतवाली क्षेत्र के सोइथा गांव में स्थित अति प्राचीन सैयद बाबा की मजार पर छुट्टा पशुओं को पानी पीने के लिए सरकार के मंशानुरूप प्रधान द्वारा टैंक बनाए जाने से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एसडीएम मड़ियाहूं को पत्रक देकर गड्ढे को बंद करवाने की मांग किया।
बता दे कि सोईथा ग्राम में मुख्यमंत्री योजना के द्वारा छुट्टा पशुओं को पानी पीने के लिए टैंक बनवाने की योजना आई है। इस योजना में दो फीट गहरा और चार मीटर चौड़ा, छः मीटर लम्बा चार गड्डा गांव के शहीद बाबा के मजार के पास बनाया जा रहा है। जिसका विरोध अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोगों द्वारा यह आरोप लगाते हुए सोमवार को उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं को पत्रक देकर बताया की मजार पर हर वर्ष उर्स का मेला और साप्ताहिक मेला का आयोजन होता है। जिसमें सैकड़ों जायरीन भाग लेते हैं। मेले में बच्चे भी सिरकत करते हैं, जिससे 15 फीट गहरे टैंक में गिर कर मौत होने की संभावना हो सकती है। ग्राम प्रधान से कहा गया लेकिन वह नहीं मान रहे हैं। जबकि ग्राम प्रधान अनिल कुमार यादव ने इस संबंध में बताया कि यह ग्राम समाज की जमीन है उपरोक्त जमीन पर केवल 2 फीट गहरा टैंक शासन की मंशानुरूप बनाया जा रहा है अगर शासन कह देगा तो हम नहीं बनाएंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *