ताजा समाचार

मडियाहूँ प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह ने वर्चुअल रैली के जरिए मडियाहूँ विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

मडियाहूँ प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह ने वर्चुअल रैली के जरिए मडियाहूँ विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

भारतीय जनता पार्टी जिला मछलीशहर के मडियाहूँ स्थित जिला पार्टी कार्यालय पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रामविलास पाल की अध्यक्षता और महामंत्री राजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव के संयोजन मे धैर्यपूर्वक सुना। मंत्री ने कहा कि कोविड -19 की सदी की सबसे भयंकर महामारी की रोकथाम और सहायता प्रदान करने मे प्रदेश की सरकार ने धरातल पर उतर कर कार्य किए जिसके कारण अन्य राज्यों की तुलना मे हमारे प्रदेश मे जनसंख्या के लिहाज से कम लोग संक्रमित हुए है।बताया कि योगी सरकार के नेतृत्व मे कोरोना की रोकथाम के साथ स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने का जो काम यूपी मे हुआ वह देश के अन्य राज्यो मे नही हुआ।बताया कि सभी जिलों मे टेस्टिंग और वेंटिलेटर की व्यवस्था की गयी है। कहा कि सरकार ने 35 लाख प्रवासी मजदूरों को रोजगार देने के लिए डेटा बेस तैयार कर लिया है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के अलावा गरीबों और मजदूरों के लिए पीएम गरीब कल्याण निधि का भी निर्माण 1 लाख 70 हजार करोड़ से किया गया है।
वर्चुअल रैली के दौरान उपस्थित प्रमुख लोगों मे जिलाध्यक्ष रामविलास पाल , उपाध्यक्ष राकेश शुक्ला महामंत्री राजेंद्र प्रसाद, मेहीलाल गौतम, जिलामंत्री सुरेश गुप्ता मीडिया प्रभारी अनुराग सिन्हा आदि थे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *