मड़ियाहूं

मड़ियाहूं। स्थानीय नगर में कोविड-19 कोरोनावायरस को लेकर उपनिरीक्षक शिवपूजन के नेतृत्व में नगर के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ शान्ति समिति की गई बैठक।

मड़ियाहूँ स्थानीय नगर में कोविड-19 कोरोनावायरस को लेकर उपनिरीक्षक शिवपूजन के नेतृत्व में नगर के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ शान्ति समिति की गई बैठक।
बता दे के कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए नगर में शिवपूजन उपनिरीक्षक ने संभ्रांत व्यक्तियों के साथ की बैठक उन्होंने कहा लॉकडाउन का पालन करें इस महामारी से बचने का एक ही उपाय है सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें साथ में घर से अनावश्यक बाहर ना निकले और सभी लोगों से अपील की कि जो भी व्यक्ति बाहर से आ रहा है इसकी सूचना मडियाहूँ कोतवाली में दिया जाए। अगर देखा जाए इस वक्त एसआई शिवपूजन लगातार कस्बों में लोगों से मिलकर शांति बनाए रखने की अपील व लॉक डाउन के नियमों का पालन व सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील करते रहते हैं।
इस अवसर पर मौजूद राकेश गुप्ता सभासद गुड्डू साहू,
विनय सिंह, झगड़ों प्रदीप सिंह, इंद्रजीत सिंह, रविंद्र कुमार निगम, ओम प्रकाश साहू, दिलीप साहू, समाज सेवी रूपेश जायसवाल, छोटे लाल जायसवाल, विनोद सिंह, राज सिंह, राजकुमार मोदनवाल,महेश चौरसिया,सहित आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *