ताजा समाचार

मरियाहू में रिश्वतखोर लेखपाल हुआ गिरफ्तार एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ घूस लेते हुए दबोचा

मरियाहू में रिश्वतखोर लेखपाल हुआ गिरफ्तार

एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ घूस लेते हुए दबोचा

जौनपुर। एंटी करप्शन की टीम ने एक लेखपाल को रंगेहाथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. एंटी करप्शन टीम की इस कार्रवाई से राजस्व विभाग में हड़कंप मच गया. लेखपाल ने रिपोर्ट लगाने के लिए एक शक्स से 5 हजार रुपये मांगे थे. लेकिन इससे पहले कि वो रिश्वत के पैसे अपनी पॉकेट में रख पाता, रंगेहाथ पकड़ा गया.

बता दें की मामला जौनपुर जिले के मडियाहूं तहसील क्षेत्र का है. जहां शिकायतकर्ता ग्राम सरौना निवासी प्रभुनाथ सरोज पुत्र मिठाई लाल के मुताबिक अपने छोटे भाई की पत्नी के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में रिपोर्ट लगाने के लिए लिखित शिकायत किया था। लेखपाल रिपोर्ट लगाने के एवज में पांच हजार रुपये की मांग कर रहा था. तंग आकर प्रभु नाथ सरोज ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन से कर दी. एंटी करप्शन टीम से बातचीत के बाद पीड़ित ने लेखपाल सत्येंद्र द्विवेदी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया. मडियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मछली शहर रोड हनुमान बिल्डिंग के सामने. जैसे ही शिकायतकर्ता ने लेखपाल को पांच हजार रुपये हाथ में दिया वैसे ही वहां पहले से मौजूद एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रंगेहाथ पकड़ लिया।

गिरफ्तारी करने वाली टीम निरीक्षक नीरज कुमार सिंह,सहवीर सिंह, प्रमोद कुमार,शैलेंद्र कुमार राय, विशाल उपाध्याय, सूरज गुप्ता, विनोद कुमार,सहित अन्य लोग रहे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *