ताजा समाचार

दो हजार आबादी वाले वार्डों में नहीं पहुंच रहा है जलकल का पानी जनता झल्लाकर सड़क पर उतरी और नगर पंचायत मुर्दाबाद के लगाए नारे।

दो हजार आबादी वाले वार्डों में नहीं पहुंच रहा है जलकल का पानी जनता झल्लाकर सड़क पर उतरी और नगर पंचायत मुर्दाबाद के लगाए नारे।

मडियाहूँ

स्थानीय नगर पंचायत

जानकारी के अनुसार वार्ड गंज यादव बस्ती व वार्ड गंज पाल बस्ती में लगभग 2हजार आबादी का वार्ड है जिसमें 28 मार्च से जलकल की पाइप लीकेज हो गई थी जिससे 10 फिट का गढ्ढा बन गया है पर आज तक नगर पंचायत द्वारा उसे ठीक नहीं कराया गया जिससे दो हजार आबादी वाले इस इन वार्डो में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है और नगर पंचायत द्वारा कोई भी वैकल्पिक व्यवस्था पानी के लिए नहीं किया गया है जिसे लेकर नागरिकों में आक्रोश हो गया और आज वह सड़क पर उतरकर नगर पंचायत अध्यक्ष मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। वार्ड के नागरिकों को कहना है अब कुयें व नल भी नहीं है हम लोग नगर पंचायत के जल कल पर ही आश्रित हैं पर नगर पंचायत कुंभकरण निद्रा में सोया हुआ है नागरिकों का आरोप है कि शिकायत करने जब नगर पंचायत कार्यालय जाते हैं अध्यक्ष जी गोरखपुर रहती हैं कोई शिकायत सुनने वाला भी नहीं है वार्ड सभासद शीतला चौरसिया से भी कितनी बार कह गया पर वह भी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं जिससे आज मजबूरन हम लोगों को सड़क पर उतरकर अपनी आवाज बुलंद करना पड़ रहा है। इस संबंध में जब नगर पंचायत अध्यक्ष के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया तो उनका स्विच ऑफ था।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *