जौनपुर ताजा समाचार

नवागत पुलिस प्रमुख की मंशा साफ़ संकेत मिले की अपराधी सावधान हो जाये। जिले में अपराधिक घटना को अंजाम दिया तो खैर नहीं होगी। 

जौनपुर।  जनपद में पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात मीडिया से रूबरू होने पर पहली मुलाकात में परिचय करने के उपरांत नवागत पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने मीडिया जनो के समक्ष अपनी प्राथमिकतायें बताते हुए अपनी मंशा को स्पष्ट कर दिया है।नवागत पुलिस प्रमुख की मंशा साफ़ संकेत मिले की अपराधी सावधान हो जाये। जिले में अपराधिक घटना को अंजाम दिया तो खैर नहीं होगी। 
बतादे जिले में पुलिस अधीक्षक पद का कार्यभार ग्रहण करने के बाद तत्काल अपने विभाग के अधीनस्थ अधिकारियों से जिले में अपराधिक मामलों की जानकारी हासिल किये। दूसरे दिन पुलिस कार्यालय का निरीक्षण करने के उपरांत मीडिया से मुखातिब हुए। बताया कि शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करते हुए मेरी प्राथमिकता होंगी कि जिले का अपराध मुक्त किया जा सके।
अपराधियों पर नकेल कसते हुए अपराध पर नियंत्रण का पूरा प्रयास किया जायेगा। 
जनता की समस्याओं के निस्तारण हेतु जन सुनवाई किया जायेगा। इसी क्रम में जो जनता थाने पर अपनी समस्या लेकर जाये उसका त्वरित निस्तारण कराया जाये। पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने पर पुलिस जनों के विरुद्ध कार्रवाई संभव है। महिला अपराध को रोकने के लिए अपनी प्राथमिकता में बताते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि महिला सम्बधित हर तरह के अपराध को गम्भीरता से लिया जायेगा। 
जमीनी विवादोंके संदर्भ में कहा कि इस मामले में जिलाधिकारी से वार्ता किया जायेगा। प्रयास होगा कि राजस्व और पुलिस टीम मिल कर जमीनी विवादोंको विस्तारित कराये। ताकि अनावश्यक कानून व्यवस्था का संकट न उत्पन्न हो सके। कोविड 19 से बचाव के लिए सभी थानों पर व्यवस्था करायी गयी है। 

 

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *