ताजा समाचार मड़ियाहूं

बटवारे के मुकदमे के दौरान आज सुबह 7=00 बजे के आसपास धन उगाही कर एक भाई के बन्द सटर के ताले को दुसरे भाई से सटर के ताले को तोड़वा कर कराया कब्जा

मड़ियाहूं । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के इटाए बाजार में दो भाइयों के बीच मकान के कब्जे के विवाद को लेकर एक पक्ष की तरफ से पहुंची मडियाहू पुलिस ने दूसरे पक्ष की पिटाई कर दिया तथा दोनों पक्षों को ले आकर कोतवाली में बंद कर दिया तथा दूसरे पक्ष का कब्जा करा दिया ।
बताया जाता है कि इटाए गांव निवासी मोहन लाल व दिनेश कुमार के बीच मकान के कब्जे को लेकर विवाद न्यायालय मे चल रहा है। जिसमें मडियाहू कोतवाली के एक दरोगा व तीन सिपाहियों के साथ इटाए पहुंच गए और एक पक्ष की महिलाओं और बच्चों को जमकर पिटाई कर दिया तथा दूसरे पक्ष के लोगों को मकान के अंदर प्रवेश करा दिया। पुलिस की पिटाई से दिनेश कुमार की पत्नी उषा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दिया है पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही में जुटी है। जब इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तहरीर मिली है कार्यवाही की जा रही है।

*********************************

काल करे 7039403464

**********************************

**********************************

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *