मड़ियाहूं

मडियाहू नगर पंचायत में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बनाया सेल्फी प्वाइंट

खबर आ रही है उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर जिले के मडियाहू नगर पंचायत से

*मडियाहू नगर पंचायत में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बनाया सेल्फी प्वाइंट*

प्राप्त जानकारी के अनुसार मडियाहू के गांधी तिराहे पर नगर पंचायत मडियाहू के द्वारा बनाया गया सेल्फी प्वाइंट .सेल्फी प्वाइंट बनाने का उद्देश्य 25 मई को होने वाले मतदान के प्रति स्थानीय लोगों को जागरूक करना है ताकि 100% मतदान हो। सेल्फी प्वाइंट के उद्घाटन के समय पर मौजूद रहे मडियाहू के अधिशासी अधिकारी और मड़ियाहूं नगर पंचायत अध्यक्ष पति व समाजसेवी कमाल फारुकी साथ ही उपस्थित रहे नगर के सभी सभासदगण दिनांक 20 मई 2024 को शाम करीब 6:30 बजे मड़ियाहूं के गांधी तिराहे पर मड़ियाहूं कोतवाली के सामने सेल्फी पॉइंट का किया गया उद्घाटन। उद्घाटन होने के उपरांत स्थानिय नागरिकों ने मडियाहू के सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी लेकर के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया और लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया ।

पत्रकार वार्ता के दौरान समाज सेवी कमाल अख्तर फारुकी ने बताया कि आने वाले दिनों में नगर पंचायत मडियाहू मतदान जागरूकता का स्लोगन लेकर घर-घर जाएगा और लोगों को जागरूक करेगा ताकि सत प्रतिशत मतदान हो सके वहीं पर अधिशासी अधिकारी मड़ियाहूं चंदन सिंह गौंड ने बताया कि नगर में 100% मतदान हमारा लक्ष्य है और इसीलिए मडियाहू में यह सेल्फी प्वाइंट बनाया गया।

इस अवसर पर सभासद इजहार अहमद गुड्डू, बबलू सोनकर, रिंकू जायसवाल, नगर पंचायत कर्मचारी आरिफ,अनूप,बृजेश, गुड्डू चौरसिया,राजेंद्र सोनकर ,अरविंद चौरसिया रवि मौर्य ,नितेश सेठ ,मनोज सोनकर,अनिल साहू,पूर्व सभासद सहजादे,पूर्व सभासद जहांगीर उपस्थित रहे

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *