वाराणसी

Kashi_Tamil _Sangamam : गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आएंगे वाराणसी, समापन समारोह में होंगे शामिल

Kashi_Tamil _Sangamam : गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आएंगे वाराणसी, समापन समारोह में होंगे शामिल

वाराणसी। गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी आ रहे। दोनों वीवीआईपी काशी तमिल संगमम के भव्य समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री और मुख्यमंत्री हनुमान घाट स्थित तमिलनाडु के राष्ट्रकवि रहे सुब्रमण्यम भारती के घर भी जा सकते हैं। साथ ही श्रीकाशी विश्वनाथ धाम और काल भैरव के दर्शन-पूजन करने भी जा सकते हैं।
गृहमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किये हैं। सीपी अशोक मुथा जैन ने सभी अधिकारियों को एक दिन पहले उनकी ड्यूटी ब्रीफ की है साथ ही उन्हें किसी भी हाल में ड्यूटी पॉइंट न छोड़ने की हिदायत भी दी है।
यातायात सभागार में पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने अधिकारियों व बाहर से आई फोर्स को सुरक्षा बिंदुओं से जुड़ी जानकारी दी। पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन ने पुलिस अधिकारियों को ब्रीफ करते हुए कहा कि ड्यूटी के दौरान किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बीएचयू परिसर में बैरिकेडिंग के बाहर किसी को नहीं आने देना है। स्थानीय अभिसूचना इकाई लगातार सक्रिय रहे। प्रशासन को मिले गृहमंत्री के कार्यक्रम के अनुसार, गृहमंत्री शाम चार बजे के बाद बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे, फिर हेलिकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *