वाराणसी

विद्यालय से पढ़कर घर वापस लौटते समय एक छात्र को घेरकर कुछ युवक चाकू से मारने का किया प्रयास

बड़ागांव वाराणसी 26 सितंबर– थानाक्षेत्र के बसनी गांव में आज सुबह 10:30 बजे विद्यालय से पढ़कर घर वापस लौटते समय एक छात्र को घेरकर कुछ युवक चाकू से मारने लगे उसकी चीख पुकार सुनकर दो युवक बचाने पहुंचे तो हमलावरों ने उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया जिससे एक बचाव कर्ता की हालत चिंताजनक बनी हुई है जिसे मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। सुचना पर पहुंची पुलिस एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार उपरोक्त गांव के निवासी इसरार 17 वर्ष सुभद्रा कुमार इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र है आज घटना के समय वह

विद्यालय से पढ़कर वापस लौट रहा था की उपरोक्त गांव के ही ननिहाल में नाना मुमताज के घर रह रहे सद्दाम नामक एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर अपने सहयोगियों के साथ उसके उपर चाकू से हमला कर दिया जिससे चाकू उसके हाथ में लगा और वह चीखने-चिल्लाने लगा उसकी चीख-पुकार सुनकर इरफान 22 वर्ष और अबरार 17 वर्ष बीच बचाव करने पहुंचे तो हमलावरों ने इन्हें भी चाकू से मारकर घायल कर दिया अबरार को सीने में चाकू लगने के कारण हालत गंभीर हो गयी। परिजन उसे उपचार के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिये रेफर कर दिया। घायल के चाचा इलियास ने हमलावर सद्दाम,दाऊद,समशीर,नूर आलम सहित अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में प्रार्थना पत्र दिया है पुलिस सक्रियता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सद्दाम एवं उसके सहयोगी दाऊद को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुये चाकू बरामद करने का प्रयास कर रही है वहीं चर्चाओं के अनुसार मुख्य हमलावर जंसा का रहने वाला बताया गया तथा इसके पिता जेर अली शातिर अपराधी थे जो पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं।

*रिपोर्टर –राजकुमार -बड़ागांव -वाराणसी*

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *