जौनपुर

जौनपुर में पत्नी को पेचकस गोदकर हत्या की:एक सप्ताह पहले पैदा हुई थी बेटी, अवैध संबंध के शक में करता था पिटाई

जौनपुर में सोमवार रात अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पति ने पेचकस घोपकर वारदात को अंजाम दिया है। पति को अवैध संबंध का शक था। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई भी होती थी। महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जौनपुर के जमालपुर गांव की सोनम की शादी पड़ोसी गांव रामपुर डेरवा के आकाश गौतम के साथ 25 मार्च 2021 को हुई थी। शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता रहता था।

सोनम के पिता कालीचरण ने बताया, “अवैध संबंध के शक में मारता था। दहेज की मांग करता था। पिटाई के बाद सोनम अपने मायके चली जाती थी। आकाश के मनाने के बाद पत्नी अपने ससुराल लौट आती थी।”

“आकाश अपनी बेटी नहीं मानता था”
पिता कालीचरण ने बताया, “एक सप्ताह पहले सोनम को ऑपरेशन से बेटी पैदा हुई थी। आकाश उसे अपनी बेटी नहीं मानता था। इस बात को लेकर पति- पत्नी में नोकझोक भी हुई। सोमवार की देर शाम इस बात को लेकर दोनों में फिर कहासुनी हो गई।”

मामला इतना बढ़ गया कि आकाश ने अपनी पत्नी सोनम पर पेचकस से गोदकर से हमला कर दिया। सोनम लहूलुहान हो गई। पत्नी सोनम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में CO सिटी संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया, “आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कि जा रही है।”

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *