मड़ियाहूं

मड़ियाहूं ।कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर गांव में बरम बाबा के पास स्कूटी सवार युवकों को पीछे से ट्रेलर ट्रक ने मारी टक्कर एक युवक की मौके पर मौत

मड़ियाहूं ।कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर गांव में बरम बाबा के पास स्कूटी सवार युवकों को पीछे से ट्रेलर ट्रक ने मारी टक्कर एक युवक की मौके पर मौत हो गई ग्रामीणों की सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस से नाराज ग्रामीणों ने 15 मिनट तक सड़क जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई बाद में पुलिस के समझाने बुझाने पर ग्रामीण सड़क से हट गए।
बताया जाता है कि नेवढ़ियां थाना क्षेत्र निवासी दीपक मोदनवाल 30 वर्ष और पड़ोसी टिंकू जायसवाल 26 वर्ष रविवार की 11बजे स्कूटी बाइक से किसी काम से मड़ियाहूं जा रहे थे जैसे ही शिवपुर बरम बाबा के पास पहुंचे पीछे से अनियंत्रित टेलर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दिया।टक्कर से दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए जिसके बाद ट्रेलर की चपेट में दीपक मोदनवाल आ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि टिंकू जायसवाल 26 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया ग्रामीणों ने तुरंत सूचना मड़ियाहूं कोतवाल हरीनाथ भारती को दिया। लेकिन आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची तो गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। घबराई पुलिस मौके पर पहुंची तो सड़क पर तड़प रहे घायल युवक को अपनी गाड़ी से मड़ियाहूं सीएससी में इलाज के लिए भेजा उसके बाद मृतक युवक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *